यूपी के बागपत जिले में आज कोतवाली बडौत पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हुई है ओर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भाग रहे कार सवार दो तस्करों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है वही जवाबी फायरिंग के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक तस्कर घायल हो गया है जिस पर शराब तस्करी व अन्य 3 दर्जन मुकद्दमे भी दर्ज है फिलहाल पुलिस ने घायल तस्कर को सीएचसी बडौत में भर्ती कराया है


एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि आज दोपहर लगभग 12 बजे कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा कोताना रोड स्थित बोहला पुलिस चौकी पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कोताना गांव की ओर से स्विफ्ट कार आई। पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन दो युवक कार से कूदकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों की ओर भागे। पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने खेतों की घेराबंदी कर पकड़ लिया।


एसपी ने बताया कि घायल युवक ने अपना नाम पवन त्यागी निवासी ओढ़ापुर और दूसरे ने अपना नाम धर्मेंद्र उर्फ कल्लू निवासी बड़ौली गांव बताया। घायल पवन को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है। पवन पर शराब तस्करी, लूट, गैंगस्टर आदि के 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जबकि धर्मेंद्र के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं। दोनों हरियाणा से यमुना के रास्ते शराब की तस्करी कर बागपत और आसपास क्षेत्र में सप्लाई करते थे। दोनों के पास से स्विफ्ट कार, चार तमंचे, शराब की 15 पेटियां बरामद की गई है। शराब की तस्करी के आरोपित दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।





रिपोर्ट वीरेंद्र तोमर बागपत



Post a Comment

Previous Post Next Post