मुज़फ़्फ़रनगर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बेरोजगारों की आवाज़ के लिए रात्रि 9 बजे 9 मिनट तक घरों की बत्तियां बंद कर टार्च मोमबत्ती,मशाल जलाने के आह्वान को जनपद में सपाइयों ने जोरदार तरीके से चलाया।रात 9 बजते ही जनपद के सपा नेताओं कार्यकर्ताओ ने अपने समर्थकों सहित घरों की बत्तियां बंद करके भाजपा सरकार की असफ़लता से करोड़ो युवाओं को बेरोजगार करने का आरोप लगाते हुए बेरोजगारों की आवाज उठाते हुए किसी ने मोमबत्ती जलाई तो किसी ने मशाल जलाकर केंद्र व यूपी की भाजपा सरकार को करोड़ो युवाओं की बढ़ती बेरोजगारी का जिम्मेदार बताया।
इस अभियान के बारे में सपा जिला मीडिया प्रभारी साजिद हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के आह्वान को पूरा करने के लिये सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने प्रत्येक गांव कस्बे तक सपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओ तक सन्देश पहुंचाकर आह्वान को सफल कराया।
सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट के साकेत कालोनी स्थित मकान पर जिला उपाध्यक्ष असद पाशा,युवा सपा नेता संदीप पाल,डॉ नूरहसन सलमानी,यूसुफ गौर,शिवम त्यागी एडवोकेट,सहित अन्य कार्यकर्ताओ ने व कालोनी के अनेक घरों में बत्तियां बंद करते हुए मोमबत्ती जलाकर बेरोजगार युवाओं की आवाज बुलंद की गयी।
पूर्व मंत्री उमा किरण,युवा नेता विक्रांत सिंह ने भी अपने घरों पर लाइट बंद कर मोमबत्ती जलाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post