Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

पति ने पत्नी को बीच राह कुल्हाड़ी से किया घायल गंभीर अवस्था में सैफई रेफर

*इटावा*:-शहर कोतवाली के पचराहे के पास एक युवक ने अपनी पत्नी पर बीच सड़क कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ दो वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला...



*इटावा*:-शहर कोतवाली के पचराहे के पास एक युवक ने अपनी पत्नी पर बीच सड़क कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ दो वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला के लहुलुहान होकर जमीन पर गिरने के बाद हमलावर पति कुल्हाड़ी समेत भागकर कोतवाली पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को देकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने उसके परिश्तेदारों की मदद से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत चिंताजनक होने पर महिला को सैफई अस्पताल भेज दिया गया।
मानिकपुर बिसू के रहने वाले चंद्रशेखर की पत्नी विनीता (30) का तीन महीने पहले झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद चंद्रशेखर ने अपने ही घर में तोड़फोड़ करके आग लगा दी थी। इसके बाद विनीता यहां शहर के धोकरनटोला में रहने वाली अपनी बड़ी बहन के पड़ोस में किराए पर कमरा लेकर रहने लगी थी और घरों में काम करके गुजारा कर रही थी। इस बात से चंद्रशेखर खासा नाराज रहता था। गुरुवार की शाम 5 बजे विनीता घरों में काम करके पचराहे से कुंज की ओर पैदल जा रही थी तभी पीछे से आए पति चंद्रशेखर ने कुल्हाड़ी से उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। एक वार उसकी गर्दन किया तो वह जमीन पर गिर पड़ी, तभी उसने एक और वार किया, जो उसके हाथ में लगा। इसके बाद वह भागकर सीधे कुल्हाड़ी लेकर कोतवाली पहुंचा। कोतवाली में कुल्हाड़ी लेकर उसको आते देखकर पुलिस कर्मियों में हड़कंप सा मच गया। जाते ही उसने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी और खुद को गिरफ्तार करने को कहा। उधर हमले से घायल महिला को पुलिस व उसके रिश्तेदारों ने पहुंचकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डाक्टरों ने अधिक खून बहने के कारण गंभीर हालत होने से उसको सैफई भर्ती करा दिया।
पारिवारिक झगड़े में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से हमला किया था और वह खुद ही सरेंडर करने कोतवाली आ गया। उसको हिरासत में ले लिया गया है, घटना की सूचना महिला के मायके वालों को दी गई है। महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। मायके वालों के आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।




No comments