Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

बुनकर बाहुल्य औद्योगिक नगर टाण्डा के जुड़ुआ शहर मुबारक

टाण्डा तहसील क्षेत्र के बुनकर बाहुल्य औद्योगिक नगर टाण्डा के जुड़ुआ शहर मुबारक।पुर की आवाम को समुचित पेय  जलापूर्ति के लिए  जल निगम द्...





टाण्डा तहसील क्षेत्र के बुनकर बाहुल्य औद्योगिक नगर टाण्डा के जुड़ुआ शहर मुबारक।पुर की आवाम को समुचित पेय  जलापूर्ति के लिए  जल निगम द्वारा निर्माण की गई पानी की टँकी सफेद हाथी साबित हो रही है।पानी की टँकी बनकर तैयार होने के बावजूद अधिकारियों की उदासीनता एवं अकर्मण्यता  पूर्ण नीति अपनाने के कारण जलापूर्ति शुरू नही हो पाई है।काश  अधिकारी का ध्यान नागरिको की इस समस्या के समाधान की तरफ हो जाता।
टाण्डा बसखारी मार्ग पर ग्राम पियारे पुर में स्थित एन पी एस स्कूल के सामने नगर पालिका परिषद टाण्डा के मुबारक पुर शहर के लोगो को समुचित पेय जल आपूर्ति के लिए जल निगम विभाग द्वारा वर्ष 2016,2017 में  पम्प हाउस एवं पानी की टँकी का निर्माण कराया गया। इस परियोजना पर लाखों रुपए व्यय हो चुका है।नगर पालिका परिषद पुनर्गठन पेय योजना के अंतर्गत निर्माण किये गए पानी की टँकी की ऊँचाई 18 मीटर तथा पानी टँकी की जल क्षमता 900 किलो लीटर है ।पम्प हाउस का भी निर्माण पूरा हो चुका है ।पम्प को संचालित करने के विद्युत आदि की भी व्यवस्था हो हो चुकी है। पेय जल की आपूर्ति के लिए पाइप लाइन नही बिछाया जा सका है।उक्त के सम्बंध में ई ओ मनोज कुमार सिंह ने बताया कि जल निगम विभाग द्वारा  हैंड ओवर नही किया गया है ।हैंड ओवर के बाद नगर पालिका परिषद टाण्डा पाइप लाइन बिछा कर पेय जलापूर्ति व्यवस्था सुनिश्चित करेगी ।




No comments