Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

विवाहिता 2 साल के मासूम को छोड़कर अज्ञात के साथ फरार

 मां और बेटे का रिश्ता बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है और मां अपने कोख से पैदा होने वाले बच्चों के बगैर नहीं रह सकती मगर यूपी के जनपद मुजफ्फरन...

 मां और बेटे का रिश्ता बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है और मां अपने कोख से पैदा होने वाले बच्चों के बगैर नहीं रह सकती मगर यूपी के जनपद मुजफ्फरनगर रामपुरी की रहने वाली प्रीति 2 साल के बेटे को छोड़कर रात के अंधेरे में हो गई घर से फरार, सुबह जब पता चला तो उड़ गए सबके होश।

मुज़फ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक विवाहित महिला अपने 2 साल के मासूम को छोड़कर रात के अंधेरे में किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ हो गई। और वंही इस दौरान 2 साल के मासूम का अपनी माँ के वियोग में रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बारे में पता होने के पश्चात परिवार के लोग फोटो को हाथ में लिए हुए पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय जहां पीड़ित पति अर्जुन पुत्र मुकेश निवासी प्रेम हलवाई वाली गली मोहल्ला रामपुरी ने बताया कि उसकी पत्नी किसी अज्ञात नंबर से फोन पर बातें करती थी जिसके चलते लगभग पांच दिन पहले 2 साल के मासूम बेटे को छोड़कर रात के अंधेरे में छोड़कर घर से फरार हो गई।पीड़ित परिवार जिसकी तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है वही अर्जुन का कहना है कि वह अभी भी जहां कहीं भी हो सकुशल अपने घर वापस लौट आए साथ ही तलाश करने के लिए पुलिस प्रशासन की भी मदद की गुहार लगाई है अब देखना यह होगा कि 2 साल के मासूम बेटे की मोहब्बत लापरवाह मां के दिल में प्यार जगाती है या फिर 2 साल के मासूम को अकेले ही बिना मां के रहना होगा यह अभी तक अपने आप मे एक बड़ा सवाल है। 




No comments