Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

साप्ताहिक बंदी बेअसर,प्रशासन की ढीली नीति के चलते दुकानदारों में नही प्रशासन का कोई ख़ौफ़

   चरथावल क्षेत्र में बढ़ते कोरोना को लेकर नही है दुकानदारों में कोरोना व प्रशासन का कोई ख़ौफ़ कुछ दुकानदारों ने सहमति के चलते  मार्केट  की बंद...

  

चरथावल क्षेत्र में बढ़ते कोरोना को लेकर नही है दुकानदारों में कोरोना व प्रशासन का कोई ख़ौफ़ कुछ दुकानदारों ने सहमति के चलते मार्केट की बंद तो वहीं मुख्य मार्ग वाले दुकानदारों ने खोल रखी है दुकाने।



सीएम योगी आदित्यनाथ के  सख्ती से साप्ताहिक बन्दी के आदेश कराने की भी उड़ रही धज्जियां

मुजफ्फरनगर। चरथावल कस्बे में शनिवार को होने वाली साप्ताहिक बंदी मजाक बनकर रह गई है प्रशासन की ढील के चलते दुकानदारों में प्रशासन का कोई खौफ नहीं रह गया है उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने साप्ताहिक बंदी का सख्ती से पालन कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे लेकिन इसके बावजूद भी प्रशासन साप्ताहिक बंदी का पालन कराने में पूरी तरह से नाकाम है चरथावल कस्बे में व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुज गर्ग के आग्रह के बाद भी दुकानदार साप्ताहिक बंदी का पालन नहीं कर रहे हैं वहीं आज कुछ मार्केट में दुकानदारों ने सहमति से मार्केट को बंद किया है तो वही मुजफ्फरनगर थाना भवन मार्ग पर चरथावल थाने के आसपास की सभी दुकानें खुली हुई है दुकानदारों को पुलिस प्रशासन व करो ना को कोई भी खूब नजर नहीं आ रहा है जबकि चरथावल में करोना अपने पैर पसार रहा है अब देखना यह है कि आज प्रशासन साप्ताहिक बंदी का माखौल उड़ाने वालों के खिलाफ क्या एक्शन लेता है।

No comments