Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

जमीनी विवाद के चलते हुई युवक की मौत

   सहारनपुर। जनपद के गांव रोहलका में जमीनी रंजिश के चलते हुए विवाद में कश्यप समाज के एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। जिसमें दूसरे समुदाय और कश्य...

  


सहारनपुर। जनपद के गांव रोहलका में जमीनी रंजिश के चलते हुए विवाद में कश्यप समाज के एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। जिसमें दूसरे समुदाय और कश्यप समाज के बीच में ग्राम समाज की भूमि को लेकर बहुत बड़ी हिंसा हुई मगर जिला प्रशासन द्वारा पीड़ित परिवार की और से अभी तक कोई संतोष जनक कार्यवाही ने होने के चलते कश्यप एकता क्रांति मिशन के पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर उन्हें सांत्वना देते हुए जिला प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त किया है।


इस दौरान कश्यप एकता क्रांति मिशन के पदाधिकारियों ने पीड़ित परिवार का दुख साझा करते हुए बताया कि कश्यप समाज का उत्पीड़न होने के बावजूद भी कश्यप समाज की कोई सुनवाई नहीं की गई।

जिस को लेकर कश्यप एकता क्रांति मिशन के पदाधिकारियों ने सहारनपुर के कश्यप परिवार की और से  आपत्ति जताई और कहा कि जब तक न्याय नही मिलेगा तब तक संघर्ष जारी रहेगा। चाहे इसकी खातिर पीड़ित परिवार को लेकर मुख्यमंत्री दरबार लखनऊ तक भी क्यो न जाना पड़े।

पीड़ित परिवार को हर स्तर से इंसाफ दिलाने की बात कही गई। इस दौरान कश्यप एकता क्रांति मिशन के पदाधिकारियों के रूप में  मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अंकित कश्यप, सहायक मीडिया प्रभारी सचिन कश्यप, धोलरा सहित अनेको कार्यकर्ताओ ने पीड़ित परिवार से मिल उनका ढांढस बंधाया। उक्त प्रकरण के संबंध में कश्यप एकता क्रांति मिशन के सहायक मीडिया प्रभारी, सचिन कश्यप नेे उक्त घटना कर्म के बारे मेंं अवगत कराया गया। 


No comments