Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

किशोरी को घर मे अकेला देख दरिंदे ने किया बलात्कार करने का प्रयास

   Muzaffarnagar । तितावी थाना क्षेत्र के सैदपुरा खुर्द मे एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार करने का प्रयास किया लड़कीं न...

  




Muzaffarnagar । तितावी थाना क्षेत्र के सैदपुरा खुर्द मे एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार करने का प्रयास किया लड़कीं ने साहस का परिचय देते हुए लड़के के हाथ पर काट लिया और खुद को हवस के* *शैतान युवक से बचा लिया और भाग कर घर आ गयी इस मामले में तितावी पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया युवक की तलाश जारी हैं।

थाना प्रभारी कपिल देव के अनुसार थाना क्षेत्र के सैदपुरा खुर्द की कश्यप बिरादरी की एक बारह वर्षीय लड़की अपने घर पर अकेली थी उसी समय सैदपुरा खुर्द का ही लड़की के पड़ोस का युवक सोनू पुत्र सेठपाल घर आया और लड़की को स्टूल देने के बहाने अपने घर पर ले गया और लड़की को बलात्कार की नीयत से दबोच लिया लड़की ने साहस का परिचय देते हुए सोनू के हाथ पर काट लिया और वहा से भाग कर अपने घर आ गयी जिसके बाद लड़की ने सारा मामला अपने परिजनों को बताया इस मामले की जानकारी तितावी पुलिस को दी गयी जिसके बाद लड़की के चाचा सविश की और उक्त सोनू के विरुद्ध छेड़छाड़ की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है तितावी पुलिस आरोपी को तलाश रही है।

No comments