Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Breaking News

latest

नौकरी के पैसे ना मिले तो मजबूरी में दिया धरना।

  Dharna pradarshan  Muzaffarnagar। जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना कोतवाली के गाँव वहलना में वहलना स्टील में वर्षो से काम करने वाले दर्जनों मजदूर...

 

Dharna pradarshan


 Muzaffarnagar। जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना कोतवाली के गाँव वहलना में वहलना स्टील में वर्षो से काम करने वाले दर्जनों मजदूरों को ठेकेदार ने नही दिए मजदूरी के पैसे तो मजबूरी में फैक्ट्री के बाहर दिया धरना मजदुरो का कहना है कि हम कई वर्षो से वहलना स्टील फैक्ट्री में ठेकेदार संजीव जैन के ठेके में काम करते है , ठेकेदार ने हमे बिना बताए काम से हटा दिया और हमारे मजदूरी के पैसे भी नही दिए  जब हमने अपने पैसे मांगे तो हमे आजकल - आजकल करते हुए टाल मटोल  करने लगा मजदुरो का कहना है कि हम रोज कमाते रोज खाते हैं हमारे परिवार की जीविका का साधन हमारे कमाने से ही चलता है  अब हमारे घर का चूल्हा भी नही चल रहा हमारे घर मे आर्थिक तंगी आ गयी हैं ।

ठेकेदार हमारी मजदूरी देने के बजाय हमे रोज चक्कर कटवा रहा है। ठेकेदार दबंग किस्म का व्यक्ति है जो हमे दबंगता के तहत धमकाता भी हैं ,वही मजदुरो का का कहना हैं कि हम तो रोज अपने घर से खाना लेकर काम करने के इरादे से ही आते हैं लेकिन हम काम नही करने दिया जाता हमे धमका कर बाहर भेज दिया जाता हैं । जहाँ एक तरफ तो योगी सरकार मजदुरो को लगातार काम दे रही हैं वही दूसरी और कुछ प्राइवेट ठेकेदार मजदुरो पर सरेआम अत्याचार कर रहे है  क्या इन गरीब मजदुरो की गलती इतनी है कि इन्होंने काम करने के बाद अपनी मजदूरी मांग ली ।

No comments